IHE 2024: ‘1.5 डिग्री’ की तरफ से लैक्टोज इंटोलरेंट लोगों के लिए पेश है खास उपहार | जाने क्या है खास!

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट (India Expo Mart) में आयोजित इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2024 (India International Hospitality Expo 2024) के प्रदर्शकों (Exhibitors) से टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने खास बातचीत की। टेन न्यूज की टीम ने खास तौर पर ऐसे एक्जीबिटर्स से बातचीत की जो IHE 2024 में खास प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित कर रहे हैं। IHE 2024 में “1.5 डिग्री” नामक स्टॉल खास आकर्षण का केंद्र रहा।

बता दें कि हमारे समाज में बहुत से ऐसे लोग हैं जो दूध को पसंद नहीं करते एवं दूध से बनी चीजें उन्हें एलर्जी भी करती है, ऐसे लोगों के लिए “1.5 डिग्री” एक अनोखा प्रोडक्ट लेकर आया है। लैक्टोज इनटोलरेंट लोगों के लिए यह एक उपहार है।

इसके फाउंडिंग डायरेक्टर वेदांश गोयल (Vedansh Goyal) ने कहा कि हम उन लोगों के लिए डेरी प्रोडक्ट का अल्टरनेटिव बना रहे हैं जो लेक्टोज इनटोलरेंट से सफर कर रहे हैं। इस तरह के प्रोडक्ट्स की मार्केट में काफी डिमांड देखने को मिल रही है और हम काफी ग्रो कर भी रहे हैं। यहां सभी मिठाईयां बिना दूध की बनी हुई है और जो लोग स्टॉल पर आ रहे हैं वो आइसक्रीम को देखकर काफी खुश हो रहे हैं। लोगों की तरफ से काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है। वहीं मौजूद विजीटर्स ने भी टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि यहां एक्जीबिट किए गए सभी प्रोडक्ट्स आकर्षण का केंद्र होने के साथ-साथ टेस्ट में भी बेहतरीन हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share