IHE 2024: IFCA के अध्यक्ष शेफ मंजीत गिल ने ‘1.5 डिग्री’ के प्रोडक्ट्स को बताया अनोखा, जानें क्या है खास

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट (India Expo Mart) में आयोजित इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2024 (India International Hospitality Expo 2024) में शिरकत कर रहे प्रदर्शकों (Exhibitors) से टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने खास बातचीत की। टेन न्यूज की टीम ने खास तौर पर ऐसे एक्जीबिटर्स से बात की जो इस एक्सपो में कुछ खास प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित कर रहे हैं। इसी कड़ी में “1.5 डिग्री” नामक स्टॉल खास आकर्षण का केंद्र रहा।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने IFCA ( Indian Federation of Culinary Association) के अध्यक्ष शेफ मंजीत गिल से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं IHE के साथ पहले संस्करण से जुड़ा हुआ हूं। सभी की मेहनत एवं सहयोग से हर साल यह एक नया रिकॉर्ड बना रहा है। नए प्रोडक्ट्स आने के साथ-साथ इसका स्टैंडर्ड भी आगे बढ़ता जा रहा है।

अभी “1.5 डिग्री” नामक स्टॉल पर डिस्प्ले किए गए सभी प्रोडक्ट्स आकर्षण के केंद्र बने हुए हैं। इन्हें किसी चीज का अल्टरनेटिव नहीं कहेंगे, बल्कि यह अपने आप में अनोखे हैं। यह नॉन डेरी मिठाइयां आने वाले समय की मांग है और आने वाले समय में लोग इसे जरूर पसंद करेंगे, अभी भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस स्टॉल पर कई यूनिक फ्लेवर देखने को मिले और लोगों का आकर्षण देखकर यह कहा जा सकता है कि आने वाले समय में इसकी अच्छी डिमांड देखने को मिलेगी। इसके फायदे जहां स्वास्थ्य के लिए हैं तो वहीं पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए इस प्रोडक्ट्स का निर्माण एवं पैकेजिंग की जा रही है। ऐसे प्रोडक्ट्स के प्रति लोगों का रेस्पॉन्स काफी पॉजिटिव देखने को मिल रहा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share