यूट्यूबर के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 फरवरी 2024): यूट्यूबर दीपक के साथ मारपीट करने वाले आरोपी योगेन्द्र और विजय को कनारसी पुलिया के पास से दनकौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि थाना दनकौर क्षेत्र में ग्राम मौहम्मदपुर गुर्जर में पड़ोसियों ने एक यूट्यूबर को पार्टी करने के लिए अपने घर बुलाया। पार्टी में शराब का सेवन कर यूट्यूबर युवक के साथ मारपीट की और जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 जनवरी को वादी द्वारा सूचना दी गयी कि 28 जनवरी को समय करीब 11.00 बजे मेरे लडके को ग्राम के मनीष, पुत्र राज सिंह; प्रिंस, पुत्र सतवीर; विक्की, पुत्र इन्दर; योगेन्द्र, पुत्र कृपाल; विजय, पुत्र जुगल; कपिल, पुत्र मेहरचन्द; मिंकू पुत्र देवेन्द्र घर से बुलाकर अपने साथ ले गये। इन लोगों ने दीपक को दारु पिलाई और इसी दौरान इन लोगों में आपस में किसी बात को लेकर झगडा हुआ। इन लोगों ने दीपक के साथ मारपीट की जिससे दीपक के सर मे काफी गम्भीर चोट लग गयी, जिसे उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल, ग्रेटर नोएडा मे भर्ती कराया है। जहां पर वादी के लड़के की मारपीट में आयी चोट से ईलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। सूचना पर थाना दनकौर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

बता दें कि थाना दनकौर कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर गुर्जर निवासी दीपक एक यूट्यूबर था। जोकि यूट्यूब पर वीडियो बनाकर अपलोड करता था।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share