किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31 जुलाई 2024): जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह (Jewar MLA Dhirendra Singh) ने मंगलवार, 30 जुलाई को किसानों की समस्यांओं को लेकर लखनऊ स्थित कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की। नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) और ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण (Greater Noida Industrial Development Authority) के प्रभावित किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए राजस्व परिषद के नेतृत्व में गठित की गई कमेटी की रिपोर्ट शीघ्र लागू होगी।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के प्रभावित किसान, वर्षों से अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं, इसी को देखते हुए जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने एक उच्चस्तरीय कमेटी का गठन किए जाने के लिए आग्रह किया था, जिस पर 21 फरवरी 2024 को राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश शासन के अध्यक्ष के नेतृत्व में एक कमेटी का गठन किया गया, जिसमें मंडल आयुक्त मेरठ और जिलाधिकारी जनपद गौतमबुद्धनगर भी शामिल थे। इस संबंध में कई दौर की बैठकें भी हो चुकी हैं।

इसी को लेकर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी से शीघ्र जनपद गौतमबुद्ध नगर के किसानों के हित में निर्णय लिए जाने के लिए मुलाकात की। इस संबंध में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को एक पत्र भी प्रेरित किया, जो इस प्रेस विज्ञप्ति के साथ संलग्न किया जा रहा है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share