किराए पर गाड़ी लगवाने की बात कहकर गाड़ी मालिकों को लगाया चूना, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27/07/2022): फिल्म उद्योग में किराए पर कार लगवाने के नाम पर एनसीआर में बड़ा फर्जीवाड़ा करने का मामला सामने आया है। जिसमें एक गिरोह ने 25 लोगों से ईनोवा, फारच्यूनर जैसे लग्जरियस वाहन झांसे में लेकर हड़प लिए। पीड़ितों के एफआईआर कराने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तीन वाहन बरामद किए हैं।

ग्रेटर नोएडा के जगनपुर गांव निवासी दीपक नागर, कोंडली बांगर गांव के विकल सिंह ने नॉलेज पार्क थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें पीड़ितों ने बताया है कि वह दादरी के ब्रह्मपुरी निवासी अखिल बंसल, मकौड़ा के गौरव भाटी, गाजियाबाद के उत्कर्ष श्रीवास्तव, हदेश चौहान और हरियाणा पानीपत के मनजीत के संपर्क में आए थे।

आरोपियों ने पीड़ितों को झांसा दिया कि फिल्म उद्योग में अपने लग्जरी वाहनों को किराए पर लगवाएं तो उन्हें प्रतिमाह 40 से 80 हजार रूपये मिलेंगे। झांसे में आकर तीनों ने अपने वाहनों ने किराए पर दे दिए। वाहन देने के महीनों बाद न प्रतिमाह पैसा मिला और ना ही वाहन।

वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई। और पुलिस ने तीन वाहन बरामद किए हैं। जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कब्जे के सभी वाहन बरामद किए जाएंगे।

Share