गौतमबुद्ध नगर डीएम ने NHAI के अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन इंटरचेंज रोड का किया निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 जुलाई 2024): सोमवार को गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा (DM Manish Kumar Verma) ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) के अधिकारियों के साथ जेवर एयरपोर्ट यानी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास दयानतपुर में निर्माणाधीन इंटरचेंज रोड का औचक निरीक्षण किया।

डीएम मनीष कुमार वर्मा अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी दी कि “नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया द्वारा जेवर एयरपोर्ट के पास दयानतपुर में बनाए जा रहे इंटरचेंज रोड के निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करते हुए कार्यों को निर्धारित समय अवधि में गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराने के अधिकारियों को दिए निर्देश।”

जानकारी के लिए बता दें कि जेवर एयरपोर्ट, उत्तर प्रदेश सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है और जेवर एयरपोर्ट के पास दयानतपुर में बन रहे इंटरचेंज रोड निर्माण के सभी कार्यों को निर्धारित समय अवधि के भीतर गुणवत्ता के साथ किया जा रहा है।‌।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share