Greater Noida के पीएसी जवान की मथुरा में मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida)से एक दुखद खबर सामने आई है। सोमवार देर रात गांव भट्टा पारसौल भट्टा निवासी पीएसी जवान की मथुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गोली लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मचा गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पैतृक गांव में जवान का अंतिम संस्कार किया जाएगा‌।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के भट्टा पारसौल निवासी सुधीर पीएसी जवान थे। और सुधीर भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मधुरा में तैनात था। देर रात पीएसी जवानों की एक टीम ड्यूटी के लिए कैंप से निकल रही थी कि जवान सुधीर अपने साथियों से कैंप से कुछ सामान देने की बात कहकर व सामान लेने वापस कैंप चला गया और तभी उसके पीएसी साथियों को अचानक कैंप से गोली चलने की आवाज आई। गोली चलने की आवाज सुनते ही पीएसी जवान कैंप की ओर दौड़े और कैंप पहुंच कर देखा कि जवान सुधीर लहूलुहान अवस्था में बिस्तर पर पड़ा है। जिसके बाद सुधीर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं इस घटना के बाद मृतक जवान सुधीर का पूरा परिवार के साथ पूरा गांव सदमे में हैं। वहीं परिजनों का रो-रो‌कर बुरा हाल है। मृतक जवान के परिजन उसका शव लेने मथुरा पहुंचे और जवान सुधीर का अंतिम संस्कार उसने पैतृक गांव भट्टा पारसौल में किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share