Paris Olympics 2024: ग्रेटर नोएडा के डॉ रविंद्र कुमार निभाएंगे स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपिस्ट की जिम्मेदारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा शहर वासियों समेत पूरे गौतमबुद्ध नगर जनपद वासियों के लिए खुशी की खबर है। ग्रेटर नोएडा के जाने-माने फिजियोथेरेपिस्ट डॉ रविंद्र कुमार (Physiotherapist Dr Ravindra Kumar) पेरिस ओलंपिक 2024 में स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपिस्ट (Sports Physiotherapist) की जिम्मेदारी निभाएंगे। इस खबर के सामने आने के बाद जिले में खुशी का माहौल है।

फिजियोथेरेपिस्ट डॉ रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे सभी शुभचिंतकों, परिवार और दोस्तों का धन्यवाद करता हूं। मैं पेरिस ओलंपिक खेल 2024 में गोल्फ टीम के लिए खेल फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में सेवा दे रहा हूँ। 26 जुलाई से ओलंपिक खेलों की शुरूआत हो रही है और 11 अगस्त तक ओलंपिक खेल जारी रहेगा। मैं कामना करता हूं कि इस बार ओलंपिक खेल में हमारे खिलाड़ी अच्छा खेलें और अधिक से अधिक पदक जीतें।

बता दें कि डॉ रविंद्र कुमार एक जाने-माने फिजियोथेरेपिस्ट हैं। ग्रेटर नोएडा के गामा-2 में Advanced Physiotherapy and Rehabilitation centre (APRC) के नाम से उनका फिजियोथेरेपी का क्लीनिक है। जहां पर अंतराष्ट्रीय स्तर की मशीनों और अनुभवी डाक्टरों के द्वारा मरीजों का ईलाज किया जाता है। APRC में दिल्ली, नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत मथुरा, बुलंदशहर, गाजियाबाद समेत कई जिले के लोगो के अपना इलाज करने आते हैं। साथ ही यहां दिग्गज क्रिकेटर, पॉलिटिशियन, अधिकारी और
बिजनेसमैन आते हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share