Greater Noida: DWPS में सत्यम इंटर-स्कूल तैराकी चैंपियनशिप में 48 प्रतिभागियों ने भाग लिया

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 जुलाई 2024): सत्यम इंटर-स्कूल तैराकी चैंपियनशिप 19 जुलाई को दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा में जारी रही। जिसमें ग्रुप 1 और 2 श्रेणियों में 48 उत्साही प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस आयोजन ने युवा तैराकों की असाधारण प्रतिभा और समर्पण को प्रदर्शित किया।

समापन समारोह एक महत्वपूर्ण आकर्षण था।‌ जिसकी अध्यक्षता निदेशक कंचन कुमारी और प्राचार्य डॉ. हीमा शर्मा ने की। दोनों गणमान्य व्यक्तियों ने प्रेरणादायक भाषण दिए। युवा एथलीटों को उत्कृष्टता प्राप्त करने और महानता की खोज जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उनकी बुद्धिमानी भरी बातें और प्रेरणा प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ गईं।

समारोह के दौरान, युवा तैराकों को उनकी कड़ी मेहनत, दृढ़ता और उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पदक और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया। चैंपियनशिप ने न केवल एथलेटिक कौशल का जश्न मनाया बल्कि दृढ़ संकल्प, खेल भावना और शारीरिक फिटनेस के महत्व को भी रेखांकित किया।

सत्यम इंटर-स्कूल तैराकी चैंपियनशिप 2024 उच्च स्तर पर समाप्त हुई, जिसने सभी शामिल लोगों पर एक यादगार छाप छोड़ी और भविष्य के आयोजनों के लिए एक नई मानक स्थापित की।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share