जनपद के कृषकों की समस्याओं के निराकरण के लिए 18 जुलाई को किसान दिवस का किया जाएगा आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 जुलाई 2024): जिला अधिकारी गौतमबुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा के निर्देशों के क्रम में उप कृषि निदेशक गौतमबुद्ध नगर ने जनपद के समस्त कृषकों को जानकारी देते हुए बताया कि कृषकों की समस्याओं के निराकरण के लिए जनपद स्तर पर प्रत्येक माह के तृतीय बुधवार को किसान दिवस का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है।

शासनादेश के अनुपालन में इस माह के तृतीय बुधवार 17 जुलाई 2024 को राजकीय अवकाश होने के कारण 18 जुलाई 2024 गुरुवार को मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में प्रातः 11 बजे विकास भवन स्थित सभागार में किसान दिवस का आयोजन किया जायेगा।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों से कहा कि किसान दिवस में निर्धारित तिथि, समय एवं स्थान पर स्वयं उपस्थित होकर किसानों की समस्याओं का समाधान करना सुनिश्चित करें।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share