Greater Noida में बड़ा सड़क हादसा: पिकअप गाड़ी ने एक कार को कुचला, 3 की मौत 09 घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 जुलाई 2024): बीती रात ग्रेटर नोएडा से बड़ा सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। बता दें थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत शादी से लौट रहे एक पिकअप गाडी और एक कार में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर में पिकअप गाडी ने एक कार को कुचल दिया। जिससे एक बड़ा हादसा हो गया। एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो चुकी और वहीं 09 घायल हुए हैं जिनमें से चार घायलों को सफदरजंग दिल्ली अस्पताल भेजा गया है।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा ह्रदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत रात्रि समय करीब 3ः00 बजे चौकी डी पार्क के पास एक पिकअप गाड़ी महिंद्रा और स्विफ्ट कार की टक्कर पीछे से लग गई। जिससे संतुलन बिगड़ने पर पिकअप गाड़ी महिंद्रा पलट गई और स्विफ्ट कार को कुचल दिया। दोनों वाहन आपस में परिचित के थे, वाहनों में सवार शादी कार्यक्रम के बाद देवला से वापस आंटी फार्म कुलेसरा वापस आ रहे रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत थाना व चौकी का पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को निकटतम अस्पताल इलाज के लिए शिफ्ट कराया गया। इलाज के दौरान 03 व्यक्तियों की मृत्यु हुई व अन्य 09 घायलों में से चार को सफदरजंग दिल्ली रेफर किया गया। सभी के परिजन मौजूद है। मृतको के शव का पंचायतनामा भर अन्य आवश्यक कार्यवाही की गयी है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share