Big Breaking: Greater Noida में दो पक्षों में हुआ विवाद, मारपीट के बाद की फायरिंग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 जून 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में थाना दादरी क्षेत्र के कोट गांव में दो पक्षों में विवाद होने की खबर सामने आई है। बता दें कि कोट में दो पक्षों में से पहला पक्ष शिवा और दूसरे पक्ष मोंटी में जमकर विवाद हुआ। विवाद में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई साथ ही हवाई फायरिंग भी हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार का कहना है कि विवाद के बाद गांव में अब शांति का माहौल बना हुआ है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार, 29 जून को थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत शिवा पुत्र पप्पी का मोंटी व उज्जवल निवासी कोट गांव से विवाद हो गया था। शिवा निजी अस्पताल में किसी परिजन को देखने गया था। मोंटी व उज्जवल ने शिवा के साथ कोट नहर पर आपसी विवाद/बहस करने लगे जिससे दोनो पक्षों में मारपीट की घटना हुई।

शिवा ने अपने दोस्त रवि तथा एक अज्ञात को कोट नहर पर बुला लिया उसके बाद शिवा के दोस्त रवि ने गाडी स्विफ्ट यूपी 16 सीएक्स 6883 को एक खाली जगह पर खडी कर ली जहां पर मोंटी ने जाकर गाडी पर गोली चला दी। गाडी में कोई व्यक्ति नही था। कोई जनहानि नही है। वादी से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। शांति व्यवस्था स्थापित है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share