Greater Noida News: हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश, 02 महिला समेत 06 आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 जून 2024): बुधवार, 12 जून को थाना बीटा-2 पुलिस की टीम ने हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 02 महिला समेत 06 आरोपी राज चौधरी उर्फ हसीन , भुपेन्द्र सिंह, फैजान अहमद, राहुल कुमार, संजना यादव और रिफा उर्फ रूस्तम को परी चौक गोल चक्कर के पास थाना क्षेत्र बीटा-2 से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्कार्पियों, 05 आधार कार्ड अलग-अलग नाम पतों के, 04 एटीएम कार्ड, इनकम टैक्स कार्ड, आरसी कार्ड बरामद किए। बता दें कि आरोपियों का एक हनी ट्रैप गिरोह है जिसका मास्टर माइंड राज चौधरी है। आरोपी अपनी महिला मित्रों से जनता के व्यक्तियों को मोबाइल फोन के माध्यम से अपने जाल में फंसाकर उन्हें बलात्कार के झूँठे मुकदमे में फंसाने की धमकी व मारपीट कर अवैध धन की उगाही करती है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 जून को आरोपी द्वारा अपनी महिला मित्र रीफा के जरिए असादुर रहमान निवासी मुरादाबाद को अपने जाल मे फंसाकर पी-3 गोल चक्कर के पास बुलाया था। असादुर रहमान अपने मित्र निजाम के साथ रिफा से मिलने पी-3 गोल चक्कर पर षडयन्त्र में फंसकर आया था। रिफा ने इस बात की जानकारी अपने सह-आरोपियों को दी कि 02 गुर्गे फंस गये है, मास्टरमाइंड राज चौधरी योजना के तहत अपनी स्कार्पियो गाड़ी से अपने साथियों संजना यादव, भूपेन्द्र सिंह, फैजान अहमद व राहुल कुमार के साथ पी-3 गोल चक्कर के पास बने बस स्टाप पर आया एवं अपनी स्कोर्पियो गाड़ी से उतरकर आरोपी असादुर रहमान की गाड़ी में बैठ गये एवं असादुर रहमान की गाडी में रिफा व निजाम को भी बैठा लिया और आरोपियों ने असादुर रहमान व उसके मित्र निजाम को उसकी गाड़ी में ही बंधक बनाकर गाली गलौज व मारपीट कर असादुर रहमान से पांच लाख रुपये मांगे थे न देने पर बलात्कार के झूठे मुकदमे मे फंसाने की धमकी दी व दबाव में आकर डर के कारण असादुर रहमान ने अपनी गाड़ी मे रखे 50,000 रुपये आरोपी को दिये थे।

आगे एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि घटना के सम्बन्ध में पीड़ित असादुर रहमान ने थाना बीटा-2 पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। थाना बीटा-2 पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आज बुधवार, 12 जून‌ को घटना में शामिल 2 महिला समेत 6 आरोपियों को परीचौक गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से की गयी पूछताछ में करीब 20 दिन पहले भी सेक्टर-135 नोएडा मे एक फार्म हाउस के पास एक व्यक्ति से इसी तरह की घटना को अंजाम दिये जाने की बात को कबूली है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share