हरिद्वार में तलाशा जाएगा किसानों की समस्याओं का समाधान, भारतीय किसान यूनियन द्वारा तीन दिवसीय चिंतन शिविर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 जून 2024): बुधवार,‌ 12 जून को भारतीय किसान यूनियन, नोएडा के कार्यकर्ताओं की बैठक सोरखा गांव में आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता महाराज सिंह ने एवं संचालन योगेश भाटी ने किया। मीडिया प्रभारी सुनील प्रधान ने बताया भारतीय किसान यूनियन का हरिद्वार चिंतन शिविर 15 से 18 जून में हरिद्वार जाने को लेकर चर्चा की गई। वहीं पर जानकारी प्राप्त हुई कि नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा किसानों की आबादियों को तोड़ा जा रहा है जिसका भारतीय किसान यूनियन पुरजोर विरोध करती है।

भारतीय किसान यूनियन पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना ने कहा कि तीनों प्राधिकरण एवं जिला प्रशासन को चेतावनी भरे हुए शब्दों में कहती है कि पहले जो शासन स्तर पर किसानों की समस्याओं को लेकर के कमेटी गठित की गई है। उसकी रिपोर्ट किसान हित में बनाई जाए और किसानों की आबादियों का निस्तारण कराया जाए। चिंतन शिविर हरिद्वार में चौधरी टिकैत साहब एवं शीर्ष नेतृत्व के साथ बैठकर के गौतमबुद्ध नगर की समस्याओं पर चिंतन किया जाएगा और टिकैत साहब के नेतृत्व में जिला गौतमबुद्ध नगर में तीनों प्राधिकरणों एवं जिला प्रशासन और जेवर एयरपोर्ट के किसानों की समस्याओं को लेकर एक बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार करके समय घोषित किया जाएगा।

इस मौके पर लाल यादव रोबिन नागर संजू मोरना संजीव बेली भाटी अमित डेढा प्रदीप सोनू मुखिया आदि सैकड़ो किसान मौजूद रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share