Greater Noida: अश्विनी महेंद्रु बने SKA Metro Ville Society के अध्यक्ष, निर्वाचित अधिकारियों ने बताई अपनी प्रतिबद्धता

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 जून 2024): ग्रेटर नोएडा की SKA Metro Ville Society में पहली बार Apartment Owners Association एओए (AOA) का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग और पारदर्शिता के साथ नौ लोगो की चुनाव समिति द्वारा संपन्न कराया गया। वहीं पहले चुनाव में समाजसेवी और उद्यमी, अश्वनी महेंद्रु (Ashwani Mahendru) अध्यक्ष बने और अलकेश पराशर को उपाध्यक्ष, गौरव जेन को सचिव और उमेश कुमार गुप्ता को कोषाध्यक्ष पद के लिए चुना गया।

नवनियुक्त प्रेसिडेंट अश्वनी महेंद्रु ने टेन न्यूज से बात करते हुए बताया कि उन्हें बहुत खुशी है। आज वह सोसायटी के पहले अध्यक्ष बने हैं। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा लेकिन आने वाले वर्षों में हमारा काम बोलेगा। आगे उन्होंने ने सोसाइटी लिए बताई अपनी प्राथमिकताएं बताई।

 

1. निष्पक्षता – सोसाइटी में जो भी काम किए जाने हैं उनमें सबसे जरूरी है कि हम निष्पक्ष होकर उन कामों को करें। ‌

2. सुरक्षा – सोसाइटी में जो सुरक्षा प्रबंध है उसे और मजबूत किया जाए ताकि सोसाइटी में रहने वाले लोगों को सुरक्षा संबंधी कोई भी परेशानी ना हो।

3. संरक्षण – हम चाहते हैं कि सोसाइटी में संरक्षण बना रहे हम इसके लिए प्रयत्न करेंगे और यह हमारी कोशिश रहेगी की समिति का रख-रखाव अच्छे से हो।

4. सोसायटी की समस्याओं पर बात – हम चाहते हैं की पूरी सोसाइटी में लोगों को जो भी समस्या हो वह हमारी समिति को बताएं। हम जल्दी से जल्द उसे समस्या का समाधान करने का प्रयास करेंगे।

नवनियुक्त उपाध्यक्ष बनीं अलकेश पराशर ने बातचीत के दौरान टेन न्यूज को बताया कि, हमारी सोसाइटी में यह चुनाव पहली बार कराए गए हैं। हमें इस बात की खुशी है कि, चुनाव पूरी निष्पक्षता के साथ कराए गए हैं। सोसायटी की महिलाओं और पुरुषों ने निर्वाचन में सहयोग किया है। मैं हमारी सोसाइटी के सहयोग और समर्थन के लिए सभी का हृदय से धन्यवाद करती हूं।

नवनियुक्त कोषाध्यक्ष उमेश कुमार गुप्ता ने टेन न्यूज से बातचीत के दौरान बताया कि, मैं सोसाइटी में फाइनेंशियल से जुड़े सभी कामों को देखता हूं। सोसाइटी में कामों के लिए जितना भी फंड दिया जाता है। उसका हिसाब-किताब हमारे पास ही होता है। सोसायटी के कामों के लिए सभी को जागरूक और सूचित करने का काम हमारे द्वारा किया है। फाइनेंशियल से जुड़े हुए कामों में हमेशा निष्पक्षता को महत्व दिया है। सोसाइटी में सभी लोगों को फाइनेंशियल से जुड़ी हुई सभी जानकारी का ब्यूरो इसी निष्पक्षता से दिया जाता है।

सोसायटी में चुनाव करने वाले ए के वर्मा से टेन न्यूज़ में बात की है। उन्होंने बताया कि, हम पिछले 1 महीने से चुनावों को करने की तैयारी में है। बिना किसी विवाद और बिना किसी लड़ाई झगड़े के एक अनुशासन के साथ पूरे चुनाव को कराया गया है। नौ लोगों की सदस्यों की कमेटी चुनावों के लिए बनाई गई थी तथा निर्वाचन में कुल 1072 लोगों ने मतदान किया है।चुनाव संयोजक विवेक गौतम के साथ, निर्वाचन में सभी सदस्य मौजूद रहे।

 

सोसायटी के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के नाम और उनके पद

अश्विनी मेहंदरू, अध्यक्ष
अलकेश पाराशर, उपाध्यक्ष
गौरव जैन, सचिव
उमेश कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष
अनीत भाटी, सदस्य (प्रबंधन बोर्ड)
डिम्पी, सदस्य (प्रबंधन बोर्ड)
शशांक शेखर, सदस्य (प्रबंधन बोर्ड)
प्रियंका जायसवाल, सदस्य (प्रबंधन बोर्ड)
पूनम, सदस्य (प्रबंधन बोर्ड)
सौरभ मिड्ढा, सदस्य (प्रबंधन बोर्ड)


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share