ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एमेजॉन के डिलिवरी पार्टनर के साथ लूटपाट करने वाले 3 आरोपियों को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 जून 2024): थाना सूरजपुर और ईकोटेक तृतीय पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए 3 लुटेरे बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि कल सोमवार की सुबह अमेजॉन वेयरहाउस सूरजपुर से ड्राइवर से अमेजॉन डिलीवरी से संबंधित सामान की लूट करने वाले करने वाले 4 आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने 3 बदमाशों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया वहीं एक अन्य आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी और जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाऐगा। साथ ही पुलिस ने लूट का सामान भी बरामद किया।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया 10 जून को सुबह लगभग 9ः00 बजे दिन के उजाले में चार अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लुटेरों द्वारा अमेजॉन वेयरहाउस सूरजपुर से ड्राइवर द्वारा अमेजॉन डिलीवरी से संबंधित 26 कट्टा/बंडल माल (जिसमें लोगों द्वारा मंगाया गया मोबाइल, घरेलू व अन्य सामान आदि भरे हुए थे) को 130 मी रोड एमटेक कंपनी के सामने सर्विस रोड के किनारे बदमाशों ने ड्राइवर से मारपीट कर लूट की। जिसके बाद ड्राइवर ने अपने मालिक के साथ थाना सूरजपुर पहुंचकर तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाय। घटना के अनावरण व माल बरामदगी/गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया। उक्त लुटेरे बदमाशों द्वारा लूटा गया सामान से भरा छोटा हाथी घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर वेटलैंड बफर जोन रोड के किनारे बनी झाडियों/जंगल में छुपा दिया गया था। जिसकी बदमाशों द्वारा दूर से ही निगरानी की जा रही थी।

आगे एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुएरात्रि करीब 10.40 बजे 04 बदमाश लूटे गये माल को लेकर जा रहे थे कि थाना सूरजपुर/ईकोटेक तृतीय पुलिस ने संयुक्त रूप से चैकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड के उपरान्त 03 बदमाशों को वेटलैंड बफर जोन रोड के पास से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। आरोपियों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। जिसमें पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही में 03 बदमाशों के पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गये। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बदमाशों का 01 साथी मौके से फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है। साथ ही आरोपियों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी करते हुये अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share