Greater Noida: दो बहनों के साथ दुष्कर्म और वीडियो बनाकर लाखों रुपए ऐंठने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 जून 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में दो बहनों के साथ दो आरोपियों द्वारा रेप कर और उसका वीडियो बनाकर लाखों रूपए ऐंठने का मामला सामने आया है। बता दें कि थाना बीटा-2 क्षेत्र में दो बहनों को प्रेम जाल में फंसा कर दो आरोपी ने रेप किया इस दौरान आरोपियों ने दोनों की अश्लील वीडियो बना ली और फिर दोनों बहनों से अश्लील वीडियो वारयल करने की धमकी देकर लाखों रूपए ऐंठ लिया। वहीं घर से लाखों रूपए गायब हुए तो पिता ने अपनी दोनों बेटियों से पूछा कि दोनों बहनों ने अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। फिर पीड़ित पिता ने बीटा-2 थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों द्वारा फोन के माध्यम से पीडित दोनों युवतियों से दोस्ती की एवं दोस्ती के नाम पर खाने पीने के बहाने दोनों युवतियों को बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दोनों युवतियों के साथ बलात्कार की घटना को कारित की। घटना के समय दोनों युवतियों की अश्लील वीडियो भी आरोपियों ने बना ली। बनायी गयी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लाखों रूपया युवतियों से ऐंठे एवं पीडिताओं को जान से मार देने की धमकी दी गयी। वादी ( पिता) को घर में रखे रूपये जो कि पीडिताओं ने आरोपियों को दिये गये थे न मिलने पर वादी ने अपनी पुत्रियों से जानकारी की गयी जिसमें दोनों पुत्रियों द्वारा घटित घटना के बारे में बताया गया।

फिर इस घटना के सम्बन्ध में वादी पिता थाना बीटा-2 पर धारा 376/506/328/384 भादवि व 4(2) पोक्सो एक्ट के तहत 09 जून को मुकदमा दर्ज कराया। घटना के सम्बन्ध में त्वरित कार्यवाही करते हुए 10 जून को आरोपी राहुल व सूरज को ऐच्छर टी-पाइन्ट थाना क्षेत्र बीटा-2 से गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में है दोनों के खिलाफ कार्रवाई जारी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share