ग्रेटर नोएडा: DWPS में ‘ग्रेजुएशन सेरेमनी’ का शानदार आयोजन, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 मई 2024): डीडब्ल्यूपीएस, केपी-III, ग्रेटर नोएडा ने शनिवार 4 मई, 2024 को ‘ग्रेजुएशन सेरेमनी’ का शानदार आयोजन किया। जिससे उनके विकास और आगे के शैक्षिक चरण के लिए तैयार होने का संकेत मिला।

निदेशक मिसेज कांचन कुमारी ने प्रेरणादायक भाषण दिया, जिसमें उत्साह, रचनात्मकता, और सहनशीलता को जोर दिया। प्रधानाचार्य डॉ. हीमा शर्मा ने सम्मानित स्नातकों को बधाई दी और उन्हें सफलता की दिशा में प्रेरित किया। इस घटना में स्वागत भाषण, दिया का प्रकाशन, प्रेप और ग्रेड II के छात्रों द्वारा मनोहारी प्रस्तुतियाँ, और हेडमिस्ट्रेस मिसेज सोनाली सेथिया और कक्षा शिक्षकों मिसेज हरजीत और मिसेज अनामिका द्वारा विकास पर विचार शामिल थे।

समारोह को प्राथमिक विंग समन्वयक मिसेज प्रसन्ना द्वारा धन्यवाद के साथ समाप्त किया गया, जिसमें उन्होंने माननीय निदेशक और प्रधानाचार्य का धन्यवाद किया और विशेष रूप से माता-पिता का धन्यवाद दिया जिन्होंने अपनी व्यस्त अनुसूचियों के बावजूद समारोह के लिए अपना समय निकाला। इस आयोजन ने स्कूल के छात्रों के समग्र विकास के प्रति उनकी समर्पण को प्रदर्शित किया।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share