शारदा विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय कार्यक्रम एविंस फिएस्टा का हुआ समापन

ग्रेनो के नॉलेज पार्क स्थित शारदा विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ डेंटल साइंसेज में तीन दिवसीय कार्यक्रम एविंस फिएस्टा का समापन हुआ। कार्यक्रम में खेल,संगीत नृत्य आदि प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें छात्रों ने बढ़ चढ़कर कर भाग लिया। विजेताओं को प्रमाण पत्र और पुरस्कार दिए गए।

स्कूल ऑफ डेंटल साइंसेज के डीन डॉ एम सिद्धार्थ ने बताया कि पहला दिन क्रिकेट मैच, फुटबॉल मैच, रस्साकशी, लेमन रेस, थ्री-लेग रेस, बैडमिंटन, शतरंज, बैटलग्राउंड मैच, कैरम, मिस्टर एंड मिस फिट, तंबोला।दूसरे दिन ऑफ स्टेज इवेंट साड़ी रैप, स्वीट बाइट, मेहंदी आर्ट, ज्वेलरी डिजाइनिंग, फूड विदाउट फायर, टी-शर्ट पेंटिंग, पेपर फोल्डिंग डांस, बेग-बॉरो-स्टील, मेम मेनिया, फोटोग्राफी, बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट, ट्रेजर शिकार, गुब्बारा विस्फोट और तिसरे व आखिरी दिन मंच पर कार्यक्रम में नृत्य, गायन, एसडीएस गॉट टैलेंट, मिस्टर एंड मिस इवनिंग, अंताक्षरी, फैकल्टी चुनौतियां, म्यूजिकल चेयर और डीजे नाइट।

विश्वविद्यालय के निदेशक पीआर डॉ अजीत कुमार ने कहा कि आयोजन का उद्देश्य छात्रों के बीच बातचीत को एक नए स्तर पर ले जाने का एक विस्तारित अवसर प्रदान करता है। इस आयोजन के माध्यम से पूरा विद्यालय उनकी योग्यता, प्रतिभा और कौशल के प्रति उत्साह व्यक्त करता है। एक दंत उत्सव जिसमें हम सभी उन सामान्य धागों को पहचानने और जश्न मनाने के लिए एक साथ आते हैं जो हमें एक के रूप में बांधते हैं। हम एकता की भावना पैदा करते हैं, खुद को याद दिलाते हैं कि हमारी विविध पृष्ठभूमि के बावजूद हम सभी एक परिवार के रूप में एकजुट हैं।

Share