हत्या के आरोपी आदिल को पुलिस ने दबोचा, प्रेम प्रसंग का मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 मार्च 2024): इकोटेक 3 कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को हत्या के वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए केस नंबर 506/2023 धारा 302/201 के अंतर्गत वांछित अभियुक्त आदिल पुत्र इब्राहिम निवासी ग्राम धनसैनी, जिला बिजनौर को मारिया मंजिल मूसरी नगर पूर्वी मुम्बई से गिरफ्तार किया गया है।

ज्ञात हो कि दिनांक 30.12.2023 को थाना इकोटेक-3 पर आम्रपाली मॉल के पीछे नाले की पुलिया के नीचे शव मिलने की सूचना मिली, जिसकी शिनाख्त बादल उम्र 20 वर्ष, पुत्र संतोष सक्सेना के रूप में हुई। जोकि क्षेत्र के अंतर्गत एक कम्पनी में काम करता था। घटना का अनावरण करते हुए दिनांक 18.01.2024 को प्रकाश में आए अभियुक्त सलमान को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त सलमान ने पुलिस को बताया कि उसका कम्पनी में ही काम करने वाली किसी लडकी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी सूचना मृतक को हो गई, जिसको लेकर वह अभियुक्त को कम्पनी में बदनाम करने लगा। इससे क्षुब्ध होकर सलमान ने अपने साथी आदिल के साथ मिलकर बादल (मृतक ) की हत्या कर दी। अब इस मामले का आरोपी आदिल भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share