ग्रेटर नोएडा: गुमशुदा युवक के तलाश में जुटी पुलिस, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 मई 2024): ग्रेटर नोएडा में एक युवक के गुम होने की सूचना थाना बीटा 2 पुलिस को मिली।इस मामले पर ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने कहना है कि थाना बीटा 2 पुलिस ने युवक की बरामदगी के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और जिसमें युवक एक युवती के साथ गाड़ी में बैठा हुआ जाता देख रहा है। युवक की बरामदगी के प्रयास जारी हैं और जल्द ही युवक को सकुशल बरामद किया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना बीटा 2 पुलिस को एक युवक के गुम होने के संबंध में तहरीर मिली। जिसके बाद थाना बीटा 2 पुलिस में मुकदमा दर्ज किया और तत्काल कार्यवाही करते हुये घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच की गयी तो प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति स्वयं ही गाडी में एक लड़की के साथ बैठकर जाता नजर आ रहा है, थाना बीटा 2 पुलिस द्वारा अन्य सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच की जा रही है तथा घटना के सफल अनावरण के रूप टीमों का गठन करते हुये आगे की आवश्यक कार्यवाही की जा रही है और जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share