वकील को फंसाने के लिए तैयार किया फर्जी मेडिकल रिपोर्ट, अब कोर्ट के आदेश पर डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 मई 2024): ग्रेटर नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बता दें कि बच्चे के बीच हुए झगड़े में बड़ों से दुश्मनी निकालने के लिए एक वकील ने डाक्टरों से सांठगांठ कर फर्जी मेडिकल रिपोर्ट तैयार कर पीड़ित वकील और उसके परिवार पर मुकदमा दर्ज कर दिया। वहीं इस मामले में कोर्ट के आदेश पर ग्रेटर नोएडा में डॉक्टर और एक वकील समेत 5 नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मिडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला ग्रेटर नोएडा शहर एक लखनावली गांव का है।‌ लखनावली गांव निवासी एडवोकेट सुनील चपराना ने बताया कि उनके बच्चे का कुछ दिन पहले स्कूल बस में पड़ोसी के बच्चे से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उनके पड़ोसी वकील सुनील फागना ने उनको ( सुनील चपराना ), उनके बुजुर्ग पिता और परिवार के दो सदस्यों के खिलाफ झूठे मामले में फंसाने के लिए सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टरों के साथ सांठगांठ कर एक फर्जी मेडिकल रिपोर्ट तैयार करवाई। फर्जी मेडिकल रिपोर्ट में अपनी नाबालिग भतीजी की पसली टूटने के आधार पर सुनील फागना ने उनको और उनके परिवार का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके वकील सुनील चपराना ने उसको फंसाने के लिए तैयार इस फर्जी मेडिकल रिपोर्ट का सच सामने लाने के लिए जिलाधिकारी व अन्य अधिकारियों से डॉ. अशोक व वकील सुनील फागना के द्वारा फर्जी मेडिकल रिपोर्ट तैयार करने की शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित वकील सुनील चपराना की शिकायत के आधार पर अधिकारियों के आदेश पर विशेषज्ञ डॉक्टरों की कमेटी गठित करार कर इस मामले पर मेडिकल रिपोर्ट की फिर से जांच पड़ताल हुई और जांच पड़ताल में मेडिकल रिपोर्ट में पसली टूटने की बात साबित नहीं हुई। साथ ही जांच में फर्जी मेडिकल रिपोर्ट के अलावा सीसीटीवी फुटेज के चलते वकील सुनील फागना द्वारा रची गई कहानी पुलिस जांच में पूरी तरह झूठी निकली है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित वकील सुनील चपराना ने इस मामले की याचिका दायर की थी और कोर्ट के आदेश पर फर्जी मेडिकल रिपोर्ट कर वकील सुनील चपराना और उनके परिवार को फंसाने के लिए वकील सुनील फागना, उसके चचेरे भाई महेश, रोहित, अजय समेत डॉ. अशोक और दो अन्य अज्ञात डॉक्टरों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज हुआ है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share