गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: गौतमबुद्ध नगर में बसपा सुप्रीमो मायावती का आगमन, दलित मतदाताओं पर फोकस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर में द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है मुकाबला और भी दिलचस्प होता जा रहा है। दरअसल गौतमबुद्ध नगर में लगातार राजनीति के दिग्गजों आगमन हो रहा है। गौतमबुद्ध नगर के किले को फतह करने के लिए जहां एक तरफ सपा – कांग्रेस गठबंधन ने डॉ महेंद्र नागर को मैदान में उतारा है, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अपने सबसे विश्वस्त सिपाही एवं गौतमबुद्ध नगर के ‘चाणक्य’ कहे जाने वाले दो बार के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा पर भरोसा जताया है। वहीं बसपा ने सिकंदराबाद के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह सोलंकी पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया है।

गौतमबुद्ध नगर में बसपा सुप्रीमो मायावती का आगमन

इसी कड़ी में बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह सोलंकी के पक्ष में समर्थन जुटाने एवं उन्हें जीत दिलाने की अपील करने के लिए आगामी 22 अप्रैल को बसपा सुप्रीमो मायावती का गौतमबुद्ध नगर आगमन है। बहन जी 22 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर के सिकंदराबाद विधानसभा स्थित सरोधन कट के पास एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी और यहां से बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी के लिए वोट मांगेगी।

बहन जी के आगमन को लेकर बसपा कार्यकर्ताओं ने जनसभा की तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन क्षेत्र में मायावती के आगमन का उत्साह दिखाई नहीं दे रहा है। खास बात यह है कि बसपा सुप्रीमो मायावती गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के ही बादलपुर गांव की निवासी हैं, पर अब यहां के लोगों में मायावती का वो करिश्माई जादू खत्म होता नजर आ रहा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share