थाना बीटा-2 पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 अप्रैल 2024): सोमवार, 15 अप्रैल को चेकिंग के दौरान थाना बीटा-2 पुलिस टीम व शातिर लुटेरों/चोरों के बीच चूहडपुर अंडरपास के पास सर्विस रोड पर हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान 02 बदमाश गुड्डू निवासी गाँव नंगला पंखियान उर्फ इसलाम नगर, थाना मिर्जापुर, जनपद शाहजहाँपुर और बाबू निवासी जाबर पार्क, खानपुर, दिल्ली को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी थी। जिसपर पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश गुड्डू के पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया। बदमाशो के कब्जे से चोरी की गयी ज्वैलरी से भरा 01 बैग, 02 अवैध तमंचे मय 04 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस .315 बोर, घटना में प्रयुक्त ऑटो, पेचकश, प्लास आदि सामान बरामद हुआ है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मौके से दो अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये हैं जिनकी तलाश के लिए कांबिंग जारी है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं जो घटना को अन्जाम देने के लिये पहले दिन में टैम्पू/ऑटो से रैकी कर अपराध के लिये स्थान को चिन्हित करते हैं व घटना करने के लिये अपने साथ प्लास, पेंचकस व तमंचा आदि अवैध असलाह को रखकर रात में घर का ताला/जाली/गेट आदि को तोडकर अपराध को कारित करते है। अभियुक्त गुड्डू जो पंखिया गैंग का सक्रिय सदस्य है और पूर्व में थाना बीटा-2 क्षेत्रान्तर्गत वर्ष 2022 में नेवी अधिकारी के यहां डकैती के मुकदमे में जेल गया था। आरोपी गुडडू ने अपने गिरफ्तार सह-आरोपी बाबू व अन्य साथियों के साथ मिलकर 08 मार्च को थाना बीटा-2 क्षेत्र के अंतर्गत बंद पडे मकान आई.एफ.एस सोसाइटी के विला में चोरी की घटना को अन्जाम दिया था। आरोपियो के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share