गौतमबुद्ध नगर विकास समिति के सदस्यों के द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 अप्रैल 2024): आगामी 26 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनाव होना है, जिसके लिये गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने आज मतदाता जागरूक अभियान की शुरुआत की, जिसे गौतमबुद्ध नगर ज़िले में अलग अलग जगहों पर संचालित किया जाएगा।

अच्छी सरकार और देश का भविष्य चुनने के लिए मतदान अति आवश्यक है, किंतु हर बार लोग मतदान के लिए घरों से बाहर नहीं निकलते। यह प्रतिशत हर बार 60-70 प्रतिशत के बीच में ही सिमट जाता है और इसके लिए आवश्यक है कि हम अपने अपने घरों से निकले और वोट देकर आये ताकि एक मज़बूत सरकार बन सके, राष्ट्र हित में हम सभी को चुनाव में मतदान करना आवश्यक है।

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति की अध्यक्ष रश्मि पाण्डेय ने कहा कि इस बार सभी अपने अपने मतदान का उपयोग अवश्य करे ख़ासकर युवा और महिलाएं मतदान करने का समय अवश्य निकले और एक जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाई। आज के मतदान जागरूकता अभियान में गौतम बुद्ध नगर विकास समिति के सचिव अनूप कुमार सोनी, उपाध्यक्ष मंजुल यादव, गरिमा श्रीवास्तव, नमित रंजन, हर्ष्मणि राजपूत एवं राम लीला सेवा ट्रस्ट से ज्ञानेश शर्मा और योगा और सीनियर सिटीजन ग्रुप गौर सिटी के नागरिक सम्मिलित रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share