नोएडा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, महीनो तक बहला फुसलाकर युवक ने किया दुष्कर्म

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 अप्रैल 2024)

प्रदेश का ‘विंडो सिटी’ कहा जाने वाला शहर नोएडा से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने महीनो तक दुष्कर्म किया। आरोपी द्वारा इस दरिंदगी के बाद बच्ची करीब एक सप्ताह से ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती है और जीवन-मौत के बीच संघर्ष कर रही है। वहीं पीड़िता के परिवार का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में केवल एक आरोपी की गिरफ्तारी की है लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, परिजनों ने पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

टेन न्यूज की टीम ने इस मामले पर पीड़िता के परिजनों से बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि ‘आरिफ’ नाम का एक युवक उनकी नाबालिग बेटी के साथ बहला-फुसलाकर कर तीन-चार महीने तक दुष्कर्म करता रहा। 20 मार्च को आरिफ ने उनकी बेटी को घर से बाहर बुलाया और उसे अपने दोस्तों के पास छोड़कर चला गया। जिसके बाद सभी युवकों ने मिलकर पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता के घर न पहुंचने पर उन्होंने इसकी शिकायत थाना नोएडा फेस-2 पुलिस को दी। 20 मार्च को उसकी नाबालिग बेटी उम्र 13 वर्ष, 20 मार्च 2024 दोपहर 12.00 बजे से लापता हो गई इसकी सूचना चाईल्ड लाइन टीम को दी थी। चाईल्ड लाइन टीम पुलिस थाना नोएडा फेस- 2 पहुंची और पुलिस ने कार्यवाही की और लडकी रात 10.00 PM मिली। लडकी ने उस दिन डर के मारे कुछ नही बताया। अगले दिन लडकी ने घर वालों को बताया कि उसका अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी की है लेकिन अभी तक जो इसका मुख्य आरोपी है आरिफ वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। परिजनों ने कहा कि बार-बार हमें न्याय के नाम पर परेशान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर उनके घर आकर उनको धमकी देता है कि अगर केस वापस नहीं लिया तो वह जान से मार डालेगा।

आगे पीड़ित परिजनों ने बताया कि इसकी नाबालिग बेटी के साथ महीनों तक बेहरमी से रेप होने के कारण उसकी बेटी एक सप्ताह से ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती है। उसका इलाज चल रहा है। योगी राज में इस तरह की दुर्गति होगी यह सोचा नहीं था‌। हम गरीब लोग हैं, बाहर से कमाने खाने शहर में आए हैं और हमारे साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है पुलिस भी कोई सुनवाई इस पर नहीं कर रही है।

इस बाबत पुलिस का पक्ष जानने के लिए टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने फेस -2 थाना से संपर्क करने का प्रयास किया है, संपर्क स्थापित होने के बाद खबर को अपडेट किया जाएगा।।

Share