प्रेमी ने ही की पिंकी की हत्या, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा। पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 अक्टूबर 2023): ग्रेटर नोएडा के हबीबपुर गांव में 26 वर्षीय युवती पिंकी की ईंट से निर्मम हत्याकांड का खुलासा करते हुए थाना इकोटेक-3 पुलिस ने हत्यारे प्रेमी सुमित को गिरफ्तार कर लिया‌ है। वहीं मृतका की हत्या के बाद प्रेमी ने मृतका के बैग से 02 लाख रूपये के सोने और चाँदी के गहने और‌ 11,620 रूपये और मृतिका का मोबाइल लेकर फरार हो गया था। समानों की बरामदगी के लिए पुलिस सुमित को लेकर मौके पर पहुंची, जहां से उसने भागने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि 01 अक्टूबर की रात्रि में थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के गाँव हबीबपुर में एक युवती पिंकी उम्र 26 वर्ष की हत्या कर दी गयी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना इकोटेक-3 पर मृत्तका की माँ के द्वारा मुकदमा कराया गया था। घटना के शीघ्र खुलासे के लिए पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल नोएडा द्वारा 03 टीमों का गठन किया गया था। मृत्तका के परिजनों के बयानों में यह भी प्रकाश में आया कि मृत्तका का एक बैग एवं मोबाइल फोन भी मौके से गायब है। बैग में लगभग 15,000 रूपये एवं सोने, चाँदी के कुछ गहने व बैंक पासबुक, आधार कार्ड आदि सामान था।

वहीं 02 अक्टूबर को थाना इकोटेक-3 पुलिस को छानबीन में पता चला कि सुमित पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी ग्राम काकरकुई, थाना सोरिख, जिला कन्नौज के द्वारा उपरोक्त घटना कारित की गयी है। जिसपर पुलिस ने आरोपी सुमित पुत्र राजेन्द्र सिंह व कौशल पुत्र सुखेन्द्र सिंह को संगम विहार, दिल्ली से हिरासत में लिया है।

प्रेमिका से हुई लड़ाई तो ईंट से कर दिया वार

आरोपी से पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि उसका और मृतका से लगभग डेढ़ वर्ष से प्रेम संबंध था। पहले आरोपी मृतिका के घर में ही किराए पर रहता था। लेकिन बाद में वह हबीबपुर में ही एक दूसरा कमरा लेकर किराए पर रहने लगा लेकिन उसका और पिंकी (मृतिका) की आपस में मुलाकात जारी रही। आरोपी ने पुलिस को बताया कि 01 अक्टूबर की रात को वह पिंकी से मिलने उसके घर गया था तभी दोनों में झगड़ा हो गया और उसने पिंकी को मौत के घाट उतार दिया और वहां रखे जेवर और पैसा , मोबाइल लेकर फरार हो गया।

Share