ग्रेटर नोएडा: कासना कोतवाली में अग्निकांड के बाद तबाही का मंजर, थाना प्रभारी ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली में मंगलवार को ट्रांसफार्मर में आग लगने के कारण थाना परिसर मे भीषण आग लग गई। टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने इस बाबत मौके पर जाकर थाना प्रभारी विद्युत गोयल से बातचीत की और हालात का जायजा लिया। टेन न्यूज से बातचीत में थाना प्रभारी ने बताया कि परिसर में करीब 70 से 80 बाइक, कुछ गाड़ियां जलकर खाक हो चुकी है‌ और साथ ही उनका कार्यालय भी खाक हो चुका है।

टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत करते हुए कासना थाना प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि कल शाम 4:00 से 4:30 बजे के आसपास कासना कोतवाली के परिसर में स्थित ट्रांसफार्मर में आग की लपटें उठने लगी और देखते ही देखते उन आग की लपटों की चपेट में वहां आसपास खड़ी करीब 70 से 80 बाइक, कुछ गाड़ियों के साथ उनका पूरा कार्यालय आ गया। आग इतनी भीषण थी कि उसे पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था, वहीं मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने का कार्य शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन इस अग्निकांड में परिसर में खड़े सभी वाहन जो पुलिस द्वारा सीज किए गए थे पूर्ण रूप से जलकर राख हो गए और साथ ही उनका कार्यालय भी जलकर खाक हो गया। इस पूरे घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीं पुलिस द्वारा जली बाईकों, कारों और कार्यालय में रखे सामान के साथ अन्य सामान की लिस्ट बनाई जा रही है। लगभग लाखों का नुकसान आग लगने से हुआ है। साथ ही परिसर से मलवा हटाने का कार्य किया जा रहा है। टेन न्यूज ने मलवा हटाने वाले लोगों से बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि सुबह के करीब 9:00 बजे से यह मलवा हटाने का कार्य चल रहा है और लगभग 8 से 10 लोग यह कार्य कर रहे हैं और अभी भी थाना परिसर में काफी मालवा पड़ा हुआ है।

बता दें कि इस अग्निकांड में सीज हुई बाइक एवं कारों के साथ थाना प्रभारी के कार्यालय में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो चुका है और वह इस समय एक कबाड़ की स्थिति से ज्यादा कुछ और नहीं दिखाई दे रहा है‌।‌।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share