ग्रेटर नोएडा: समाजसेवी हरेंद्र भाटी की गुहार पर जापानी थीम पार्क की समस्याओं का हुआ समाधान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा शहर के सेक्टर बीटा वन के थीम पार्क की हालात बदहाल होने के कारण ग्रेटर नोएडा के निवासी एवं समाजसेवी हरेंद्र भाटी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से पार्क की समस्याओं के समाधान की गुहार लगाई थी। वहीं आज सोमवार, 8 अप्रैल को जापानी थीम पार्क में पहुंचकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण उद्यान विभाग के सीनियर मैनेजर नथौली ने समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

ग्रेटर नोएडा निवासी एवं समाजसेवी हरेन्द्र भाटी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा शहर के सेक्टर बीटा वन के थीम पार्क की हालात बद से बदत्तर होती जा रही है। ठेकेदार को भी एक महीना से लगातार अवगत कराते आ रहे हैं, थीम पार्क के सारे गेट टूटे हुए हैं, जो गेट बनने के लिए गए थे वह आज तक नहीं आए। जिसकी वजह से आवारा जानवर अंदर घुस आते हैं। पार्क के अंदर घास खत्म होती जा रही है और पानी भी सिर्फ दिखावे के लिए लग रहा है। ठेकेदार का कहना है कि 6 महीने से प्राधिकरण पेमेंट नहीं कर रहा है, सवाल पूछते हुए हरेंद्र भाटी ने कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने हर सेक्टर में सुपरवाइजर लगाए हुए है। उनका क्या कर्तव्य है, क्या काम है उन पर भी अधिकारी ध्यान दें। कुछ सुपरवाइजर फॉर्मेलिटी के लिए आते हैं और इधर-उधर घूमते रहते हैं। आगे उन्होंने बताया कि सभी समस्याओं पर‌ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार से अनुरोध किया है कि ग्रेटर नोएडा शहर के उद्यान विभाग के कामों का निरीक्षण किया जाए जिससे आपको जमीनी स्थिति पता चल सके।

ग्रेटर नोएडा के निवासी एवं समाजसेवी हरेन्द्र भाटी ने बताया कि उद्यान विभाग के सीनियर मैनेजर नथौली मौके पर तुरंत पहुंचे और उन्होंने पार्क में हो रही समस्याओं का समाधान तुरंत करने के लिए कहा एवं टेक्निकल सुपरवाइजर मनीष कुमार, सुपरवाइजर चमन नागर व ठेकेदार तिलक शर्मा को सही से कार्य करने के लिए निर्देश दिए।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share