ग्रेटर नोएडा में चौकीदार का हत्यारा गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 अप्रैल 2024): थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने चौकीदार की हुई हत्या की घटना का खुलासा करते हुये आरोपी को गिरफ्तार किया है और आरोपी के कब्जे से आलाकत्ल चाकू आदि बरामद किए है। आरोपी ने चौकीदार की रोका टोकी से तंग आकर चौकीदार नंदराम की हत्या की थी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार, 03 अप्रैल को थाना नालेज पार्क पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये चौकीदार को बेहरमी से हत्या कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी शाश्वत सिंह पुत्र शील कुमार को ग्राम पण्डित डेरीन कट जेपी अमन सोसायटी के पीछे से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू व खून आलूदा कपड़े बरामद किए है।

आरोपी ने बताया कि चौकीदार नंदराम आए दिन उसको सोसायटी में आते जाते समय रोका टोकी करता था। उसने चौकीदार को रोका टोकी करने से मना भी किया लेकिन फिर भी चौकीदार करता था। और चौकीदार की रोका टोकी से तंग आकर उसने 31.03/01.4.2024 की रात चौकीदार नंदराम की हत्या कर दी थी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share