ग्रेटर नोएडा में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, डॉ महेश शर्मा को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा के नामांकन में भाग लेने के लिए सूबे के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का ग्रेटर नोएडा आगमन हुआ। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक डॉ महेश शर्मा के नामांकन कार्यक्रम में भाग लिए और उसके पश्चात शहर के शारदा यूनिवर्सिटी में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बृजेश पाठक ने अपने शानदार संबोधन से कार्यकर्ताओं में जोश भरा और आगामी लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की।

अपने संबोधन में सूबे के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि, गौतमबुद्ध नगर की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है। उन्होंने कहा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा पूरी बहुमत के साथ जीत रहे हैं और साथ ही प्रथम चरण में प्रदेश में 8 सीटों पर चुनाव होना है और दूसरे चरण में 8 सीटों पर चुनाव होना है। दोनों चरण की 16 सीटों पर बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ चुनाव जीत रही है। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर कमल प्रचंड बहुमत के साथ जीतेगी।

डिप्टी सीएम पाठक ने कहा कि, 2014 से पहले देश के जो हालात थे वो कांग्रेस पार्टी की नेतृत्व में यूपीए की सरकार चल रही थी और जो भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई सरकार थी। भारत माता की छवि लगातार धूमिल हो रही थी कांग्रेस की सरकार में लेकिन जब नरेंद्र मोदी जी की सरकार आई तो हमने भारत की छवि दुनिया में सुधारने का काम किया। भारत में गरीबी और अमीरी में खाई बढ़ रही थी अमीर और अमीर हो रहा था और गरीब और गरीब हो रहा था। लेकिन पीएम मोदी ने गरीब कल्याण योजनाएं चलाई और गरीबों की जीवनस्तर में सुधार मोदी जी की सरकार ने किया है। मोदी सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि, आज हर गरीब को पक्का मकान मिला, गरीबों को शौचालय मिला, मोदी जी ने उज्ज्वला गैस योजना लाकर मुफ्त गैस देकर उनके जीवन स्तर को सुधारने का काम किया है। मोदी जी ने देश में जल जीवन मिशन लाकर देश के गरीबों के घरों में नल से जल पहुंचाने का काम किया है। आयुष्मान भारत योजना लाकर गरीबों को स्वास्थ की योजनाएं दी आज उत्तर प्रदेश राज्य आयुष्मान भारत कार्ड बनाने के मामले में नंबर वन पर है। बीजेपी की सरकार ने गांव में प्रधान के लिए कार्यालय बनाए, 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई, इंटरनेट की सुविधा की सेवाएं प्रदान की।

आखिरी में उन्होंने कहा कि 2017 से पहले समाजवादी पार्टी की सरकार ने गुंडे -बदमाश और माफिया दिए, बीजेपी सरकार ने ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ दिए, सपा की सरकार ने ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन माफिया’ दिया है। आज हम दावे के साथ कह सकते हैं कि प्रदेश में कोई भी गुंडे माफिया नहीं है, वो या तो सलाखों के पीछे हैं या फिर दुनिया छोड़ चुके हैं। वहीं INDIA गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, गठबंधन 2012 में भी हुआ और 2019 में भी हुआ अब फिर एकबार 2024 में हुआ। मोदी जी की लहर में सभी गठबंधन साफ हो गए और इसबार फिर सब साफ हो जाएंगे।भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और बाकी की सभी पार्टियां परिवार की पार्टी है। इसीलिए गौतमबुद्ध नगर की सभी मतदाता डॉ महेश शर्मा को वोट दें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें।

इस खास मौके पर बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि आपके प्यार और स्नेह के कारण ही हमारी पार्टी बीजेपी ने मुझे पांचवीं बार टिकट दिया है। अगर आप मुझे प्यार नहीं करते तो‌ कोई भी पार्टी किसी को‌ एक विधायक और चार सांसद का टिकट नहीं देगी। मैं विश्वास दिलाता हूं कि जो विश्वास आपने मुझ पर जताया है, मैं उस पर खड़ा उतरूंगा। आगे सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि इस बार का चुनाव विकास के आधार पर होना चाहिए ना की जाति धर्म के आधार पर। जाति धर्म से ऊपर उठकर प्रत्याशी को चुने। तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में अपना बहुमूल्य वोट दें। साथ ही उन्होंने 26 अप्रैल को मतदान के दिन अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि, अबकी बार 400 पार और उत्तर प्रदेश में 80 सीटों के लिए मतदान प्रतिशत बढ़े उसके लिए अधिक से अधिक वोट करें।।

Share