सम्मान की जो सफेद चादर आपने दी है, उसपर कभी दाग नहीं लगने दूंगा: होली मिलन समारोह में बोले सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 मार्च 2024): शुक्रवार, 22 मार्च को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद और आगामी लोकसभा चुनाव में गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने अपने लोकसभा क्षेत्र के निवासियों एवं शुभचिंतकों के लिए कैलाश अस्पताल, ग्रेटर नोएडा के प्रांगण में ‘होली मिलन समारोह’ का शानदार एवं भव्य आयोजन किया। कार्यक्रम का संचालन अपने अनोखे अंदाज और दमदार आवाज में विश्व प्रसिद्ध रागिनी गायक ब्रह्मपाल नागर ने किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा ने ‘होली मिलन समारोह’ कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के सभी निवासियों एवं शुभचिंतकों को रंगोत्सव के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर्ष एवं उल्लास के इस कार्यक्रम में सम्मिलित होकर खुशियां साझा करने के लिए सभी अतिथियों के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। आगे उन्होंने कहा कि आप सभी मेरे आर्शीवाद बैंक हो और आप सभी के प्यार के कारण मेरी पार्टी ने मुझे एक बार विधायक और चार बार सांसद का टिकट दिया है। मेरी हैसियत नहीं थी, एक मास्टर और किसान के बेटे की इतनी हैसियत नहीं थी। ये आपका प्यार था, आपका विश्वास था और मेरी पार्टी को भी आप पर विश्वास था कि अगर वो टिकट देंगे तो आप जीता दोगे। अगर पार्टी को ये विश्वास ना हो कि आप जीता दोगे, तो कोई पार्टी किसी को चार-पांच बार टिकट नहीं देती। मैं आपका कर्जदार हूं। आपका प्यार, सम्मान और आर्शीवाद कभी वापस नहीं कर पाऊंगा।

साथ ही सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि सम्मान की जो सफेद चादर गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के मतदाताओं ने मुझे दी, उसपर कभी दाग नहीं लगने दूंगा ये विश्वास आप सभी को मैं दिलाता हूं। लोकसभा चुनाव बेहद ही नजदीक है, और आने वाली 26 अप्रैल का ये चुनाव किसी सांसद या विधायक का चुनाव नहीं है बल्कि ये देश के भविष्य का चुनाव है। देश की तकदीर का चुनाव है और तकदीर के बल पर हमारे देश के पास हमारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। जिसका विश्व में कोई मुकाबला नहीं है। हम सब को मिलकर ऐतिहासिक सीटों से जीत दिलाकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी देश और प्रदेश को नई ऊंचाईयों पर लेकर जा रही है।

सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने शहरी क्षेत्र में मतदान प्रतिशत कम पर होने पर कहा कि सभी मतदाता 26 अप्रैल को एक घंटा निकालकर प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के यज्ञ में अपना किमती वोट डालकर अपनी आहुति जरूर दें। जो शहरी लोगों पर कम मतदान करने का दाग लगा है, उसे इस लोकसभा चुनाव में कमल का बटन दबाकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर धो दें। मेरी गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र वासियों से हाथ जोड़कर विनती है कि इस लोकसभा चुनाव में सभी मतदाता वोट जरुर डालें।

रागिनी गायक ब्रह्मपाल नागर ने कहा कि जैसे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉक्टर महेश शर्मा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हनुमान हैं, वैसे ही मैं सांसद डॉक्टर महेश शर्मा का हनुमान हूं। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न जगहों से क्षेत्रवासियों, पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय लोक दल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ता इस शानदार कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। साथ ही प्रसिद्ध रागिनी गायक ब्रह्मपाल नागर की पूरी टीम ने सुंदर रागिनियां प्रस्तुत की। रागिनी गायकों की रागिनी और गायक ब्रह्मपाल नागर द्वारा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा पर गाए गए गीतों ने सभी का मन मोह लिया।

होली मिलन समारोह में विधायक दादरी तेजपाल नागर, एमएलसी नरेंद्र भाटी, एमएलसी श्रीचंद शर्मा, दादरी नगर पालिका अध्यक्ष गीता पंडित, चेयरमैन रबूपुरा शशांक सिंह, चेयरमैन दनकौर राजवती देवी, गौतमबुद्ध नगर जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, संसद प्रतिनिधि सतपाल तालान, सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम, एईएन अध्यक्ष विपिन मल्हन और उनकी पूरी टीम, डिंपल आनंद, राजश्री प्रयागराज, ममता तिवारी, ज्योति सिंह एवं समाजसेवी संस्थाओं के सदस्यों के साथ हजारों की संख्या में क्षेत्र के मतदाता एवं डॉ महेश शर्मा के शुभचिंतक उपस्थित रहे।।

 

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share