जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर ने जिलाधिकारी के माध्यम से पीएम को सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 जनवरी 2024): बृहस्पतिवार, 18 जनवरी को जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर की कार्यकारिणी की मीटिंग/आपात बैठक अध्यक्ष उमेश भाटी देवटा एडवोकेट की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग का संचालन सचिव धीरेंद्र भारती साकीपुर एडवोकेट ने किया। मीटिंग में प्रस्ताव पारित किए गए कि 11:00 बजे तक समस्त अधिवक्ता चौक पर एकत्रित होकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे।

जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर से मिली जानकारी अनुसार आज 18 जनवरी को हाईकोर्ट बैच की स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति मेरठ, के आहवान पर 18 जनवरी को प्रदेश की पश्चिमी बार के अधिवक्ता न्यायिक कार्य विरत रहेंगे और अपने अपने जिलों में जिलाअधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री, भारत सरकार को ज्ञापन प्रेषित करेंगे। इसी अनुक्रम में जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर के समस्त सम्मानित अधिवक्ता आज 18 जनवरी को न्यायिक कार्य से विरत रहते हुए जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के माध्यम से प्रधानमंत्री भारत सरकार को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में लिखा कि हाईकोर्ट बैच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आह्वान पर हाईकोर्ट बेंच की स्थापना जल्द से जल्द पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी की जाए।।

Share