‘राम की नगरी’ में भव्य मंदिर उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री आएंगे गौतमबुद्ध नगर, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 जनवरी 2024): ‘राम की नगरी’ अयोध्या में प्रभु श्री रामलला के मंदिर उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौतमबुद्ध नगर आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के पश्चात देश में लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू होगी। इस बाबत पीएम की पहली रैली गौतमबुद्ध नगर में 25 जनवरी 2024 को प्रस्तावित है। इसीलिए जनसभा को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौतमबुद्ध नगर आएंगे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री की यह रैली सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र में किया जा रहा है, अनुमान लगाया जा रहा है कि पीएम की इस रैली में 5 लाख से अधिक लोग जुटेंगे।

इन 6 जिलों की जनता पर पीएम की नजर

जानकारी के मुताबिक इस रैली में मेरठ मंडल के 6 जिलों ( गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मेरठ, हापुड़ और बागपत) के युवाओं, महिलाओं एवं मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे पीएम मोदी। उस रैली को सफल बनाने को लेकर 17 जनवरी से ही तैयारी शुरू कर दी गई है।

सिकंदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम

चुनावी रैली का आगाज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी 2024 को सिकंदराबाद में चोला चौकी के समीप चंदमरी ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बाबत कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों द्वारा पूरी तैयारी की जा रही है।

खबर को अपडेट की जा रही है।

Share