ग्रेटर नोएडा में 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 मार्च 2024): ग्रेटर नोएडा में एक 25 वर्षीय युवक का शव मिलने की खबर सामने आई है। बता दें कि मृतक की मां ने थाना बीटा-2 पुलिस में अपने बेटे के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस को आज शनिवार को उनके बेटे का शव ढ़किया बाबा गोलचक्कर के पास नाले में मिला। पुलिस की प्रथामिक जांच के अनुसार मृतक ने आत्महत्या की है और पुलिस द्वारा इस मामले पर आगे की कार्रवाई जारी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शनिवार, 23 मार्च को थाना बीटा-2 पर वादिया ने शिकायत दर्ज कराई कि उसका पुत्र शिवांश महेन्द्रा उम्र 25 वर्ष घर पर एक सुसाइड नोट छोडकर घर से बिना बताये कहीं चला गया है। जिसके बाद पुलिस ने वादिया के शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया। वहीं गुमशुदा शिवांश का शव ढ़किया बाबा गोलचक्कर के पास नाले में मिला है। मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच करते हुए शव का पंचायतनामा भरकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share