IEA द्वारा होली मिलन समारोह का शानदार आयोजन, ब्रज के कलाकारों ने खेली लठमार होली

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 मार्च 2024): इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन (IEA) ने शुक्रवार, 22 मार्च को होली मिलन समारोह का आयोजन ग्रेटर नोएडा में स्थित अवध ग्रीन बैंक्वेट हॉल में किया। जिसमें जिले के उद्यमियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और ब्रज के कलाकारों ने सभी के साथ मिलकर लठमार होली खेली। वहीं कार्यक्रम का संचालन अपने अनोखे अंदाज में आईईए सदस्य गुरदीप सिंह टुली ने किया।

आईईए के जनरल सेक्रेटरी संजीव शर्मा ने कहा कि आईईए द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शहर के सभी उद्यमियों ने अपने परिवारों के साथ इकठ्ठा होकर प्रेम भाव से होली मनाई। होली मिलन समारोह में सभी उद्यमियों एवं ब्रज के कलाकारों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ फूलो से होली खेली और एक दूसरे को गले लगकर होली की बधाई दी। और हमारी आईईए संस्था उद्यमियों के हित में कार्य करती है और आगे भी करती रहेगी।

आईईए के अध्यक्ष अमित उपाध्याय ने कहा कि आईईए द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शहर के पत्रकारों और उद्यमियों के साथ शहर में अच्छे कार्य करने वाले लोगों को भी सम्मानित किया। आईईए समय समय पर सामाजिक कार्यक्रमों के साथ होली और दीवाली आदि त्योहारों पर मिलन समारोह का आयोजन करता है। आईईए संस्था का उद्देश्य सभी उद्यमियों को साथ में लेकर चलना है और उनकी समस्याओं का समाधान कराना है।

होली मिलन समारोह में आईईए के अध्यक्ष अमित उपाध्याय, महासचिव सचिव शर्मा, विशाल गोयल, राजीव जैन, अभिषेक जैन, गुरदीप सिंह टुली महिपाल चौहान, शिसुपम त्यागी, खुशबू सिंह सहित सैकड़ो उद्यमियों एवं उनके परिवार जनों के साथ ब्रज के कलाकारों के फूलों की होली खेलकर होली मिलन समारोह का आनंद लिया।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share