ग्रेटर नोएडा: गौशाला में खड़ी पिकअप में लगी आग, गाय के बछड़े की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 मार्च 2024): बुधवार, 13 मार्च को थाना इकोटेक-3 क्षेत्र में स्थित सैनी गांव में गौशाला में खड़ी महिंद्रा बोलेरो पिकअप में आग लग गई। मौके पर पहुंचकर फायर सर्विस यूनिट की 02 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना में गाय के एक बछड़े के मरने की खबर सामने आई है।

सीएफओ गौतमबुद्धनगर प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आज बुधवार 13 मार्च को समय सुबह करीब 08ः21 बजे थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत डी पार्क के पास सैनी गांव में गौशाला में खड़ी महिंद्रा बोलेरो पिकअप (गाड़ी सं0-यूपी 16 जेटी 9800) जो कि डीजल वितरण के लिए प्रयोग में लाई जाती थी, में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुऐ फायर सर्विस यूनिट घटना स्थल पर रवाना हुई एवं 02 गाड़ियों की मदद से आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया है। डीजल की टंकी का तेल नाली में जा रहा था जिस कारण आग घर के पास नाली में जलती दिख रही है। उपरोक्त घटना में गाय के एक बछड़े के मरने की सूचना प्राप्त हुई है। अन्य कोई हानि नहीं है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share