‘आपका सांसद आपके द्वार’, टेन न्यूज से बातचीत में मतदाताओं ने बताई अपने ‘मन की बात’

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 मार्च 2024): देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। तमाम आरोप- प्रत्यारोप के बीच प्रत्याशियों द्वारा क्षेत्र भ्रमण का कार्यक्रम जारी है। इसी कड़ी में टेन न्यूज नेटवर्क की टीम रविवार, 10 मार्च को पूरे दिन गौतमबुद्ध नगर के मौजूदा सांसद एवं आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के साथ क्षेत्र भ्रमण किया।

 

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने ‘ आपका सांसद आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत क्षेत्र भ्रमण के दौरान पाया कि मौजूदा सांसद एवं प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को गौतमबुद्ध नगर के सभी क्षेत्रों में अपार जन समर्थन प्राप्त है। टेन न्यूज नेटवर्क के संवाददाता ने बताया कि डॉ महेश शर्मा शाम तकरीबन 8 बजे ग्रेटर नोएडा के एनएसजी सोसाइटी में पहुंचे। जहां सोसाइटी के अध्यक्ष रिटायर्ड कर्नल हेम सिंह नागर एवं कार्यक्रम के मुख्य आयोजक सुदेश अवाना, रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल आशीष रंजन प्रसाद सहित अन्य निवासियों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। वहां मौजूद सैकड़ों लोगों ने डॉ महेश शर्मा को पुन: जीत हासिल करने की शुभकामनाएं दी और उन्हें माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

डॉ महेश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि भारत निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है, हम कब तक विकासशील देश बने रहेंगे अब हमें विकसित देश बनना है। आगे उन्होंने कहा कि मोदी- योगी की जोड़ी देश को आगे लेकर जा रहे हैं, इन दस वर्षों में बहुत से कार्य हुए कुछ कार्य जो बचे हुए हैं सब अगले पांच वर्षों में पूर्ण हो जाएगा। उन्होनें मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग फिर एकबार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें। साथ ही उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र में मतदान काफी कम होते हैं हम (डॉ महेश शर्मा) आप सभी लोगों से अपील करते हैं कि मतदान अवश्य करें।

टेन न्यूज नेटवर्क से खास बातचीत में वहां मौजूद सोसाइटी के पदाधिकारियों ने कहा कि डॉ महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर के विकास के लिए कई सराहनीय कार्य किए हैं और आग भी गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद के रूप में वह ऐसे ही कई विकास कार्य करेंगे यह हमें पूर्ण विश्वास है। आगे उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि गौतमबुद्ध नगर तो छोड़िए देश में कहीं भी बीजेपी के सामने गठबंधन नहीं है और कोई मुकाबला नहीं है। इस बार बीजेपी 400 के पार जा रही है।

इस मौके पर वहां मौजूद सोसाइटी के पदाधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया और आश्वस्त किया कि इस चुनाव में भी डॉ महेश शर्मा रिकॉर्ड तोड़ मतों से चुनाव जीतेंगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share