योगी जी की सरकार में गुंडे मवाली निर्द्वंद नहीं घूम सकते: योगेंद्र उपाध्याय, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं आईटी मंत्री, यूपी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 मार्च 2023): मंगलवार 28 मार्च को ग्रेटर नोएडा के प्रसिद्ध संस्थान बिमटेक द्वारा “स्टार्टअप कुंभ” का आयोजन किया गया। स्टार्टअप कुंभ में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स एंड आईटी मंत्री योगेंद्र उपाध्याय उपस्थित रहे।

आईटी मंत्री उपाध्याय ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि “समाज को भी साथ खड़ा होना चाहिए क्योंकि जब समाज और सरकार जब मिलेंगी तो निश्चित रूप से क्रांतिकारी परिवर्तन आएंगे।” भारत द्वारा G20 की अध्यक्षता करने को लेकर उन्होंने कहा कि “यह हम सबके लिए गर्व की बात है। इसमे 20 सदस्य देश हैं और 9 देश, कुल 29 देश भाग ले रहे हैं जिनके पास 65 फीसदी इकोनॉमिक पावर है और उससे भी अधिक जनसंख्या है। तो उसका नेतृत्व यदि हमारे नेता कर रहे हैं और उसकी अध्यक्षता हमारा देश कर रहा है तो ये हम सबके लिए गर्व की बात है। विकास को लेकर जब चर्चा होगी और मंथन होगा तो देश को एक नई दिशा मिलेगी|”

बीते दिनों ग्रेटर नोएडा में आयोजित “स्टार्टअप कन्वेंशन” में आयोजकों के द्वारा भ्रामक प्रचार करने को लेकर उन्होंने कहा कि “उनपर एफआईआर हुआ है और अब योगी जी के सरकार में ऐसे लोग नहीं चल सकेंगे। मैं योगी जी के संज्ञान में भी इस बात को रखूंगा। योगी जी की सरकार में ये नहीं चलेगा|” अतीक अहमद की गिरफ्तारी पर आईटी मंत्री ने कहा कि “योगी जी की सरकार में जो जैसा करेगा वैसा भुगतेगा अब गुंडे मवाली निर्द्वंद नहीं घूम सकेंगे। जैसे दुबे को सजा मिली सबको सजा मिलेगी।”

बता दें कि सूबे के इलेक्ट्रॉनिक्स एंड आईटी मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ग्रेटर नोएडा के बिमटेक संस्थान द्वारा आयोजित “स्टार्टअप कुंभ” में शिरकत करने पहुंचे थे।।

Share