स्टेलर जीवन सोसायटी पहुंचे सांसद डॉ महेश शर्मा, क्या है सोसायटी वासियों के ‘मन की बात’

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 मार्च 2024): “आपका सांसद आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा सोसाइटी में मतदाताओं एवं स्थानीय निवासियों से जनसंवाद करने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की स्टेलर जीवन सोसायटी में पहुंचे। वहां पदाधिकारी एवं सोसायटी के निवासियों ने अपनी समस्याओं को सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के सामने रखा।

स्टेलर जीवन सोसाइटी में सोसाइटी के पदाधिकारियों एवं निवासियों ने डॉ महेश शर्मा का स्वागत किया एवं आगामी चुनाव में उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सोसाइटी से 90% वोट डाले जाएंगे। डॉ महेश शर्मा ने महिला शक्ति का विशेष आभार जताया और उनकी समस्याओं को सुना एवं वहां बिल्डर रिप्रेजेंटेटिव भी मौके पर मौजूद थे उनसे उनकी समस्याओं के निवारण करने के बारे में भी बात की।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं यहां लोकसंपर्क नहीं बल्कि परिवार संपर्क के नाते आया हूं आप सभी ने मुझे अपनी सेवा करने का मौका दिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता के कैबिनेट में रहने का मौका दिया आप सभी का मैं कर्जदार हूं। गौतम बुद्ध नगर के विकास के लिए हमने कई लड़ाइयां लड़ी है एवं उसके सकारात्मक परिणाम आज हमारे सामने है एवं आगामी समय में भी और विकास के रास्तों पर परिपक्व होने के लिए हम पूरा प्रयास करेंगे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share