मलकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम विभिन्न खेलों के लिए ट्रायल संपन्न, 5 खिलाड़ियों का हुआ चयन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 मार्च 2024): मलकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में उत्तर प्रदेश के छात्रावास के लिए विभिन्न खेलों का ट्रायल बुधवार को संपन्न हुआ।‌ ट्रायल के बाद एथलेटिक्स व बास्केटबाल में पांच खिलाड़ियों का चयन‌ हुआ।

खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश एवं डीएम मनीष कुमार वर्मा के निर्देशों के क्रम में उप जिला क्रीड़ा अधिकारी अनीता नागर ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के छात्रावास के लिए बुधवार को मलकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में विभिन्न खेलों का ट्रायल संपन्न कराया गया। जिसमें साथ खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया, जिसमें से एथलेटिक्स, बास्केटबाल में अंकित, वैभव, कृष्ण, लव व राज का चयन हुआ।

उन्होंने बताया कि आज जिन खिलाड़ियों का चयन हुआ है वह खिलाड़ी 7 मार्च से लेकर 10 मार्च तक कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम मेरठ में आयोजित होने वाले ट्रायल में प्रतिभाग करेंगे एवं वहां पर जिन खिलाड़ियों का चयन होगा। वह खिलाड़ी प्रदेश स्तर पर आयोजित होने वाले कैंप में प्रतिभाग करेंगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share