पुलिस के सामने हीरो बनना पड़ा महंगा, मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 फरवरी 2024): बीती रात थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने शारदा गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने कहा कि बदमाश की पहचान नीतीश और सोनू के रूप में हुई है। दोनों ने मिलकर कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार, 27 फरवरी को थाना नालेज पार्क पुलिस द्वारा शारदा गोलचक्कर के पास चैकिंग की जा रही थी तभी सामने से एक तेज गति से टाटा सफारी गाडी बैरियर को तोडते हुए रेलवे लाइन की तरफ भागी‌। पुलिस ने गाडी का पीछा किया। अचानक गाडी खराब होने के कारण गाडी से निकलकर दो व्यक्ति भागने लगे। पुलिस से घिरते देख इनके द्वारा पुलिस पार्टी पर फायर किया गया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश नितीश गोली लगने से घायल व गिरफ्तार तथा इसके दूसरे साथी सोनू को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

आगे एडीसीपी ने बताया कि घायल आरोपी के कब्जे से एक तमन्चा-कारतूस और घटना में प्रयुक्त टाटा सफारी गाड़ी एवं गाड़ी में रखे 18 सेटरिंग लोहे के पाईप बरामद किए गए हैं। वहीं घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share