ग्रेटर नोएडा: मजाक में एसिड फेंकना पड़ा महंगा, 4 छात्रों के चेहरे झुलसे

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज से दर्दनाक खबर सामने आई है। मंगलवार को VIT कॉलेज की कैमिस्ट्री लैब में पांच छात्र एक दूसरे पर पानी फेंककर मजाक कर रहे थे। इसी दौरान एक छात्र ने मजाक-मजाक में चारों पर ऐसिड से भरी बोतल फेंक दी। जिसमें चारो छात्रों के चेहरे झुलस गए। इस हादसे में दो छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही और वहीं सभी छात्रों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मिडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र जीटी रोड स्थित वीआईटी कॉलेज में मंगलवार, 27 फरवरी को बी-फार्मा प्रथम वर्ष के पांच छात्र केमिस्ट्री लैब में एक साथ प्रयोग रहे थे। साथ ही एक दूसरे पर पानी फेंक पर मजाक कर रहे थे। उसी दौरान मजाक में पांचों में से एक छात्र ने पानी समझकर एसिड की बोतल उठाकर चार छात्रों पर फेंक दी और एसिड गिरने से वह चारों झुलस गए। चारों में से दो छात्रों का चेहरा ज्यादा झुलस गया। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी झुलसे हुए छात्रों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना दादरी पुलिस के अनुसार अभी तक इस घटना पर किसी की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share