सीईओ सुरेंद्र सिंह का आदेश, 15 दिन में दुरुस्त करें ग्रेटर नोएडा की हरियाली नहीं तो लगेगी भारी पेनल्टी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा, (08/05/2022): जब से सुरेंद्र सिंह ग्रेटर नोएडा के सीईओ बने हैं तब से लगातार वह किसी न किसी मामले को लेकर ग्रेटर नोएडा में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ सुरेंद्र सिंह ने अब उधान विभाग को चेतावनी दी है कि 15 दिन में ग्रेटर नोएडा के पार्क, रोड साइड गैलरी, ग्रीन बेल्ट और रोटरी आदि की हरियाली को दुरुस्त कर लें। इसके बाद सीनियर अफसर पूरे शहर का निरीक्षण करेंगे अगर कोई भी खामी मिलती है तो ठेकेदार के बॉन्ड निरस्त करने के साथ ही काली सूची में डाल दिया जाएगा। अर्थात उन पर भारी-भरकम पेनल्टी लगाई जाएगी साथ ही जिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा सीईओ सुरेंद्र सिंह ने शनिवार की शाम 6:00 बजे उधान विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की। सीईओ ने बैठक में निर्देश दिए कि ग्रेटर नोएडा के सभी पार्क, सेक्टरों के पार्कों, ग्रीन बेल्ट रोड साइड ग्रीनरी और गोल चक्कर आदि की हरियाली को 2 सप्ताह में दूर कर ले कहीं भी पेड़ घास आदि सूखे मिले तो कार्रवाई की जाएगी।

सुरेंद्र सिंह ने अधिकारी को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि ठेकेदारों को निरस्त करने और भारी-भरकम पेनल्टी लगाने के साथ साथ ही उन्हें ब्लैक लिस्ट भी कर दिया जाएगा । साथ ही जो अधिकारी जिम्मेदार होंगे उनके खिलाफ भी नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी । इस बैठक से ठीक 15 दिन बाद सभी सीनियर अधिकारी ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग क्षेत्रों का निरीक्षण करेंगे अगर कहीं भी कोई खामी दिखाई दी तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share