सूरजपुर कोतवाली अंतर्गत ससुराल से मायके आई एक महिला ने की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 फरवरी 2024): थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव तिलपत्ता में ससुराल से मायके आई एक महिला ने अपने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।‌ वहीं मृतका के भाई ने पुलिस को अपनी बहन के आत्महत्या करने की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है मृतका में पारिवारिक कलह से तंग आकर आत्महत्या की है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 फरवरी को थाना सूरजपुर पर एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उनकी बहन नीलम जिसकी शादी लगभग 3 वर्ष पूर्व दीपक निवासी फरीदाबाद के साथ हुई थी तथा अपने मायके तिलपत्ता, सूरजपुर आई हुई थी। महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना प्राप्त होने पर तत्काल पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर नियमानुसार आवश्यक विधिक कार्यवाही की गई। जानकारी से संभवत: पारिवारिक कलह/तनाव के कारण फांसी लगा लेना पता लगा है। पंचायतनामा/पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा चुकी है। परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share