Breaking News: दादरी नगर पालिका के 14 सभासदों ने दिया इस्तीफा, एक क्लिक में जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19 फरवरी 2024): दादरी नगर पालिका से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि आज सोमवार, 14 फरवरी को गौतमबुद्ध नगर जिले में स्थित दादरी नगर पालिका में फैले भ्रष्टाचार को लेकर 14 सभासदों ने जिलाधिकारी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इसमें भाजपा के 8 सभासद भी शामिल हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दादरी नगर पालिका से वार्ड नंबर 16 से सभासद आदेश भाटी ( भारतीय जनता पार्टी से सभासद), वार्ड नंबर 1 सभासद सुमित कुमार भाटी, वार्ड नंबर 3 से सभासद संजय रावल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि दादरी नगर पालिका की कार्यशैली से असंतुष्ट होकर आज सोमवार को 25 सभासदों में से 14 सभासदों ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री पोर्टल पर डाल दिया है और साथ ही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को भी इस्तीफा सौंप दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि दादरी नगर पालिका के 25 सभासदों में से 14 सभासदों ने दादरी नगर पालिका चेयरमैन गीता पंडित की कार्यशैली और तानाशाही के चलते अपना इस्तीफा दिया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share