ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम पर हमला, पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (14 फरवरी 2024)

अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की गई है। आपको बता दें कि 9 फरवरी को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम बिसरख जलालपुर में अवैध निर्माण रोकने के लिए पहुंची। जहां प्राधिकरण की टीम पर अवैध निर्माण करने वालों ने हमला करने की कोशिश की। वहीं पुलिस ने इस मामले में चार नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से वर्क सर्किल-3 के सहायक प्रबंधक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि गांव बिसरख जलालपुर में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर कुछ आरोपियों ने प्राधिकरण की बिना अनुमति के अवैध व्यावसायिक निर्माण कर रहे थे, जब 9 फरवरी को प्राधिकरण के टीम मौके पर अवैध निर्माण कार्य रूकवाने के लिए पहुंची तब आरोपियों ने प्राधिकरण की टीम के साथ अभद्रता की और उनपर हमला करने की कोशिश की।

पुलिस ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्किल-3 के सहायक प्रबंधक गौरव की शिकायत के आधार पर इस मामले में बादलपुर निवासी मनोज नागर, ऐमनाबाद निवासी लीलू, रोहित, योगेश व अन्य के खिलाफ सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने पर धारा-188, 447, 504, 506, 147 और 332 में मुकदमा दर्ज किया है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।।

Share