मोदी सरकार की गारंटी है कि वह किसानों के हित के कार्यों को प्राथमिकता देती है: डॉ महेश शर्मा, लोकसभा सांसद

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा (14 फरवरी 2024)

13 फरवरी 2024, मंगलवार को गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने संसदीय क्षेत्र में आयोजित “गांव चलो अभियान” एवं “गांव परिक्रमा यात्रा”, के तहत जेवर एवं नोएडा के सभी गांवों का बूथ अध्यक्ष एवं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ दौरा किया।

लोकसभा सांसद अपनी यात्रा के दौरान दाढ़ा, लडपुरा, कुलीपुरा, पंचायतन, सर्फाबाद, नवादा, विषनपुरा एवं निठारी में ग्रामीणों से मुलाकात की और किसानों के साथ बैठकर चर्चा भी की। किसानों ने काफी समय से अपनी लंबित मांगों को लोकसभा सांसद के समक्ष रखा और आग्रह किया कि वह जल्द से जल्द इन सभी मांगों को पूरा कराएं। साथ ही किसानों ने संतुष्टि व्यक्त की कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा किसानों को दी जाने वाली सहायता उन्हें सीधे -सीधे प्राप्त हो रही है। किसानों ने कहा कि हम सभी को किसान निधि योजना का काफी लाभ मिला है।

लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने किसानों से संवाद करते हुए कहा कि हम आपके द्वार हैं, और केंद्र की मोदी सरकार की गारंटी है कि वह किसानों के हित के कार्यों को प्राथमिकता देती है। भारत एक कृषि प्रधान देश है और आज अन्नदाता के बदौलत ही भारत के पास इतना बड़ा अन्न भंडार है कि वह दूसरे देशों को भी निर्यात कर रहा है और देश के भी गरीब लोगों को अनाज मुफ्त उपलब्ध करा रहें हैं। आगे उन्होंने कहा कि यह मेरे देश के किसानों की ताकत है और मैं आप सभी किसानों एवं ग्रामवासियों को नमन करता हूं कि आपका आशीर्वाद इसी तरह मिलता रहे। ग्रामीणों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि 2024 में पुन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में आप सभी का सहयोग और आशीर्वाद रहेगा।

इस कार्यक्रम के दौरान सांसद प्रतिनिधि नोएडा संजय बाली, सांसद प्रतिनिधि जेवर सोनू वर्मा, सत्य नारायण महावर (मण्डल अध्यक्ष), गोपाल गौड़ (मण्डल अध्यक्ष), घनश्याम यादव, उमेश पहलवान, सचिन अम्बावत, ओमवीर अवाना सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित रहे।।

Share