ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दो ओएसडी का तबादला, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Greater Noida Authority

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात दो विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) सतीश कुमार कुशवाहा और रजनीकांत का तबादला किया गया है। बता दें कि राज्य सरकार के आदेश पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी ने दोनों ओएसडी को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर दिया और साथ ही दोनों को नव दायित्वों का कार्यभार ग्रहण करने का आदेश दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार राज्य सरकार के विशेष सचिव मदन सिंह गर्बयाल ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) सतीश कुमार कुशवाहा और रजनीकांत के स्थानांतरण के आदेश जारी किए हैं। जारी आदेश के मुताबिक ओएसडी सतीश कुशवाहा का तबादला आगरा में एडिशनल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के पद पर हुआ है और वहीं ओएसडी रजनीकांत‌ का तबादला फर्रुखाबाद जनपद में बतौर एडीएम के पद पर किया गया है। जारी आदेश में दोनों अफसरों को तत्काल प्रभाव से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण छोड़ने का आदेश दिया गया है। साथ ही यदि दोनों ने तत्काल प्रभाव से प्राधिकरण नहीं छोड़ा तो दोनों के खिलाफ शासन द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share