कंपनी में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन कर्मचारी समेत एक कबाड़ी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 फरवरी 2024): थाना कासना पुलिस ने सोमवार को कंपनी में काम कर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन कर्मचारियों समेत चोरी का माल खरीदने वाले एक कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किये 01 बण्डल कॉपर की वायर मिरीकल केबल्स प्रा0लि0 नाईवीन केबल, एक बण्डल कापर वायर हैवल्स कम्पनी व नकद 14500/- रुपये बरामद किए हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी मालिक (वादी) ने थाना कासना में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी कंपनी में पिछले करीब कई महीने से लगातार कॉपर केबल और महंगे केबल चोरी हो रहे हैं। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर और आरोपियों की तलाश जारी की।

थाना कासना पुलिस ने सोमवार, 12 फरवरी को घटना का सफल खुलासा करते करते हुए कंपनी में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों रंजीत पुत्र राज गोविन्द, विरेश पुत्र सन्तराम और इमरान पुत्र अलीजान ( जो की वादी के कंपनी में काम करते हैं) को चोरी की गयी एक बण्डल कॉपर की वायर मिरीकल केबल्स प्र0लि0 नाईवीन केबल के साथ गिरफ्तार किया। साथ ही आरोपियों‌ से चोरी का माल खरीदने वाले कबाडी सोमबीर उर्फ लम्बू उम्र करीब 55 वर्ष को चोरी का माल एक बण्डल कापर वायर हैवल्स कम्पनी व नकद 14500/- रुपये के साथ गिरफ्तार किया।‌ वही बरामदगी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 411 की बढोत्तरी की गयी हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share